पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उद्घाटन:बाढ़ से सुरक्षा के लिए माली चौक से मधेपुरा जिले के कपस्या तक होगा बांध का निर्माण कार्य: विधायक

बेलदौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एडिशनल पीएचसी का उद‌्घाटन करते विधायक और मुखिया। - Dainik Bhaskar
एडिशनल पीएचसी का उद‌्घाटन करते विधायक और मुखिया।
  • 1 करोड़ 17 लाख से निर्मित एडिशनल पीएचसी का विधायक और मुखिया ने किया उद‌्घाटन

प्रखंड क्षेत्र के पीरनगरा गांव में एक करोड़ 17 लाख से नवनिर्मित एडिशन पीएचसी का मंगलवार को स्थानीय विधायक पन्नालाल सिंह पटेल व मुखिया गुलाब देवी के द्वारा फीता काटकर संयुक्त रुप से उद्घाटन किया गया। पीएचसी के उद्घाटन के मौके पर अलग-अलग पंचायतों के दर्जनों जनप्रतिनिधि व बुद्धिजीवी उपस्थित थे। उद्घाटन सभा में मंच का संचालन करते हुए मुखिया प्रतिनिधि संजीत सम्राट ने कहा कि पीरनगरा में स्थानीय विधायक के पहल पर एडिशनल पीएचसी का निर्माण करवाया गया है। वहीं लोगों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि प्रखंड में अलग-अलग योजना से पुल- पुलिया, कच्चे रास्ते को पक्की करण कर लोगों को कीचड़ से मुक्ति दिलाते हुए आवागमन की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है।

ड्रेनेज निर्माण का दिया आश्वासन
विधायक ने कहा कि बेलदौर प्रखंड को बाढ़ से पूरी तरह सुरक्षित करने के उद्देश्य से सीमावर्ती माली चौक से मधेपुरा जिला के बुआरी गांव तक काली कोसी नदी व कोसी नदी पर बारुण गांव से सीमावर्ती मधेपुरा जिले के कपस्या गांव तक कोसी नदी पर बांध बनाया जाएगा।ए जल निकासी की व्यवस्था के तहत ड्रैनेज निर्माण का आश्वासन दिया। मौके पर सीएचसी प्रभारी डॉ सुभाष रंजन झा, मुखिया अनिल सिंह, शैलेंद्र वर्मा, रंजय यादव, बृजेश कुमार, नारद साह, भूषण कुमार व ग्रामीण थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें