पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जानलेवा हमला:मक्के की रखवाली कर रहे किसान पर जानलेवा हमला, बड़े भाई पर आरोप

बेलदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • किसान पर गोलीबारी कर जानलेवा हमला किया गया

बेलदौर थाना क्षेत्र के पचाैठ गांव में गुरुवार देर रात खलिहान पर जमा मक्के की रखवाली कर रहे किसान पर गोलीबारी कर जानलेवा हमला किया गया। मामले में पचौठ गांव निवासी पीड़ित शंकर यादव ने बेलदौर थाने में आवेदन देकर अपने बड़े भाई आजाद यादव के द्वारा जानलेवा हमला करते हुए गोलीबारी का आरोप लगाया है।

पीड़ित किसान द्वारा दिए आवेदन में कहा गया है कि बीते गुरुवार की रात करीब 11 बजे अपने घर से पश्चिम कोशी नदी के समीप बने खलिहान पर फसल की रखवाली कर रहा था। जहां अचानक अवैध हथियार से लैस होकर मेरे बड़े भाई आजाद यादव मेरे ऊपर गोली फायर करने लगे।

एक गोली मेरे बांये हाथ की अंगुली को छू कर निकल गया। वहीं जान बचाने के लिए भागे तो बड़े भाई ने फिर से गोली चलाई। जो मेरे माथे व बाएं कान को छूते हुए निकल गया और खून बहने लगा। पीड़ित ने थानाध्यक्ष से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने बताया कि आवेदन के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें