पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सफलता:नीट परीक्षा में 5212 रैंक लाकर पीयूष ने मारी बाजी

बेलदौर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पचौठ गांव का है छात्र, सफलता से माता-पिता को गर्व

शुक्रवार देर शाम नीट परीक्षा का परिणाम घोषित हुआ, जिसमें बेलदौर प्रखंड के पचौठ गांव के लाल परीक्षा में सफल अपने गांव और प्रखंड ही नहीं बल्कि जिले का भी नाम रोशन किया है। जानकारी के मुताबिक पचौठ गांव निवासी पीयूष रंजन (18 वर्ष) पिता राजीव कुमार रंजन राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा में ऑल इंडिया 5212 वां रैंक एवं ओबीसी में 1812 वां रैंक प्राप्त कर सफल हुए हैं। बताते चलें कि पियूष ने वर्ष 2020 के इंटरमीडिएट परीक्षा में सहरसा जिले के साइंस टॉपर बनने का गौरव प्राप्त किया था।

तभी से शुभचिंतक एवं अभिभावक छात्र के आगे दिनों की शिक्षा के क्षेत्र में सफल होने को लेकर निश्चिंत थे। सफल छात्र के पिता राजीव कुमार रंजन बेलदौर बाजार में मेडिकल दुकान चलाते हैं। जबकि बड़ा भाई यज्ञेश रंजन पीएमसीएच में दाखिला लेकर डॉक्टर का पढ़ाई कर रहा है। पियूष की सफलता पर मां किरण देवी अपने दोनों पुत्र के डॉक्टर बनने की खुशी में ग्रामीणों के बीच मिठाई बांट खुशियां मना रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें