पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुखद:पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद के निधन से मर्माहत

भरगामा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व केंद्रीय मंत्री व राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के अकस्मात निधन से राष्ट्रीय राजनीति को गहरा आघात पहुंचा है। निधन की खबर पर राजद के नेताओं ने गहरा शोक व्यक्त किया है। नरपतगंज के राजद विधायक अनिल कुमार यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि राजद ने अपना अभिभावक खो दिया रघुवंश बाबू के निधन से समाजवाद आंदोलन को गहरा धक्का लगा है। गरीब लाचार की मांग को वेबाकी से उठाने वाले सितारे अब हमारे बीच नहीं रहे। रघुवंश बाबू की भरपाई राजनीति में निकट भविष्य में नहीं हो सकती है।
कार्यकर्ताओं में उनकी गहरी पैठ थी। निधन की खबर से कार्यकर्ता मर्माहत हैं। निधन पर शोक व्यक्त करने वाले में राजद नेता प्रो सुरेश यादव,मुनेश्वर मेहता मुन्ना, गयानंद सिंह,अरविन्द सिंह,नवल किशोर राही,ललित सिंह,सरोज कुमार सिंह,वीरेंद्र यादव, नागेश्वर कमल, सुनील कुमार यादव,अजित कुमार विश्वास, शिव चन्द्र शर्मा ,सिकेष कुमार यादव सहित अन्य राजद नेता शामिल हैं ।

प्रखर समाजवादी नेता के निधन से अपूरणीय क्षति : शाहनवाज
पलासी | जोकीहाट विधानसभा के विधायक शाहनवाज आलम ने रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी विचारधारा के सम्मानित नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश बाबू जिन्होंने समाजवाद को अपनी जिंदगी में उतारा। उन्होंने और वचन में कभी फर्क नहीं किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें