प्रवासियों ने की मारपीट / प्रवासियों ने की मारपीट, रसोइया और अन्य स्थानीय व्यक्ति का फटा सिर

Migrants beat up cooks, cooks and other local people
X
Migrants beat up cooks, cooks and other local people

  • प्रखंडस्तरीय संगरोध केंद्र उत्क्रमित मध्य विद्यालय बरमोतरा की घटना

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

भरगामा. प्रखंडस्तरीय संगरोध केंद्र उत्क्रमित मध्य विद्यालय बरमोतरा में शुक्रवार को प्रवासी श्रमिकों ने आपस में मारपीट की। मारपीट में केंद्र पर खाना बना रहे रसोइया व अन्य स्थानीय लोग का सिर फट गया। घटना की सूचना पर अंचल पदाधिकारी विजय कुमार, थानाध्यक्ष उमेश कुमार व अन्य अधिकारी ने संगरोध केंद्र पहुंच कर केंद्र प्रभारी से घटना की जानकारी ली।

घायल को इलाज के लिए सामुदायिक केंद्र भरगामा भेजा गया। उत्क्रमित मध्य विद्यालय बरमोतरा में प्रखंड स्तरीय संगरोध केंद्र बनाया गया है। संगरोध केंद्र में आवासन कर रहे प्रवासी श्रमिक का कर्मी द्वारा पंजीकरण किया जा रहा था। पंजीकरण में एक प्रवासी दिल्ली स्थित बैंक खाता जमा करने का प्रयास कर रहा था लेकिन खाता लेने से मना कर दिया।

केंद्र पर पूर्व से आवासन कर रहे प्रवासी श्रमिक ने पंजीकरण नहीं होने को लेकर आपत्ति जताई। जिसके बाद प्रधानाध्यापक सह केंद्र प्रभारी ने प्रवासी को बाद में खाता संख्या जमा करने की बात कही। प्रवासी श्रमिक ने उपस्थित अधिकारी के समक्ष पूछताछ में बताया कि गैर प्रवासी स्थानीय लोगों के द्वारा गाली-गलौज किया गया। केंद्र पर गाली-गलौज की सूचना पर प्रवासी श्रमिक के परिजन केंद्र पर आ गए। इसके बाद स्थानीय लोगों के दो समूह आपस में भीड़ गए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना