पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:1.65 लाख लूट मामले में एक को किया गिरफ्तार

भरगामा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भरगामा बाजार में महिला से 1 लाख 65 हजार लूट के मामले में भरगामा पुलिस ने कटिहार पुलिस के सहयोग से कोढ़ा से एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से लूटी गई राशि में से 80 हजार नकद भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधी कटिहार के कोढ़ा गैंग का सक्रिय सदस्य है। जिसकी पहचान लखन यादव उर्फ राजा बताया जा रहा है। पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के घर से लूटी की 80 हजार रुपए पुलिस ने बरामद करने में सफलता प्राप्त की। गिरफ्तार अपराधी लखन यादव उर्फ राजा उर्फ लखा कटिहार जिला के नया टोला, जुवारगंज वार्ड संख्या एक का रहने वाला है। जानकारी अनुसार भरगामा पुलिस ने कटिहार पुलिस के सहयोग से सोमवार मुशापुर बाजार से गिरफ्तार किया।

एक सप्ताह पूर्व महिला से लूटी गई थी राशि
भरगामा बाजार से एक सप्ताह पूर्व बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला के हाथ से एक लाख 65 हजार से भरे प्लास्टिक की थैली छीनी थी। घटना को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। पीड़ित भरगामा ब्लॉक चौक पर स्थित बंधन बैंक से 80-80 हजार रुपये का लोन लिया था। पुलिस की जांच में फुटेज की तस्वीर के आधार पर अपराधी की पहचान की गई। थानाध्यक्ष उमेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल कोढ़ा थाना पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें