पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विजय कुमार सिंह ने किया जनसंपर्क अभियान:हमारी प्राथमिकता में बिहारीगंज फर्स्ट होगा समेकित विकास - विजय सिंह

बिहारीगंज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोजपा प्रत्याशी ने बिहारीगंज क्षेत्र में लोगों से मिलकर मांगा समर्थन

बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी विजय कुमार सिंह ने बुधवार को विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क अभियान किया। इसी क्रम में उन्होंने हथिऔंधा, बढ़ैया, दानीजी टोला, ततमा टोला, मंडल टोला, सिन्दूरिया टोला, तुलसिया, बिहारीगंज व मुरलीगंज में लोगों से स्वयं के लिए समर्थन मांगा।

प्रत्याशी विजय कुमार सिंह ने कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट को प्राथमिकता दिया है। स्थानीय स्तर पर हमारी प्राथमिकता में बिहारीगंज फर्स्ट तब बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट। बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के अंतर्गत बिहार में पनपे अफसरशाही को जड़ से समाप्त किया जाएगा।

शिक्षकों के लिए समान काम समान वेतन लागू किया जाएगा। सभी निजी अस्पतालों में सरकार द्वारा आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए दी जाने वाली 10% नि:शुल्क सुविधा को सख्ती से लागू किया जाएगा। इसके साथ ही आशा समूहों में जो कार्यरत हैं, उन्हें वेतन दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत गन्ना एवं चीनी मिल आधारित उद्योग लगाए जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser