पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:26 ओवरलोड वाहनों को किया जब्त

बौंसी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भागलपुर-दुमका एसएच पर डीटीओ व खनन विभाग के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई

ओवरलोडिंग के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में सांझोतरी समीप डीटीओ बांका एवं खनन पदाधिकारी के नेतृत्व मंे 26 ओवरलोडेड वाहनों को जब्त किया और उनसे जुर्माना वसूला गया। भागलपुर दुमका स्टेट हाईवे पर डीटीओ एवं खनन विभाग के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर वाहनों को जब्त किया। वहीं करीब 2 दर्जन से अधिक वाहनों को पकड़ कर उनसे जुर्माना वसूला गया। इसे ओवरलोडेड वाहन चालकों में हड़कंप है। जानकारी हो कि पिछले एक सप्ताह से लगातार जिला प्रशासन के द्वारा स्टेट हाईवे पर ओवरलोडिंग के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है अब तक भारी संख्या में वाहनों को जब्त किया जा चुका है। जानकारी हो कि बिहार में आने के बाद कई ऐसे लाइन होटल हैं जो कि पासरो के द्वारा चलाया जा रहा है। इसी को लेकर लाइन होटलों के मालिकों के द्वारा चोरी छुपे ओवरलोड गाड़ियों को पार कर होटलों पर लगा दिया जाता है। इस तरह की कार्रवाई होने से होटल मालिकों में हड़कंप मच गया है।

अवैध बालू लदे ट्रक काे किया जब्त
बारहाट|
भागलपुर दुमका मुख्य मार्ग पावर ग्रिड खड़हारा के पास छापेमारी अभियान के तहत जिला खनन पदाधिकारी महेश्वर पासवान के द्वारा अवैध बालू से लदे एक ट्रक काे चालक सहित पकड़ा। बाैंसी की ओर से आ रहे इस अवैध बालू से लदे ट्रक से कागजात की मांग की गई ताे ट्रक चालक के द्वारा चालान वगैरह कुछ भी नहीं दिखा सका। कागजात नहीं दिखा पाने की वजह से जिला खनन पदाधिकारी के द्वारा बाराहाट थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन देते हुए चालक सहित अवैध बालू ट्रक काे जब्त कराया गया।

वाहन जांच अभियान में एक हाईवा जब्त

कटोरिया| डीएम सुहर्ष भगत एवं एसपी अरविन्द कुमार गुप्ता के निर्देशानुसार शनिवार को कटोरिया बीडीओ एवं थानाध्यक्ष ने संयुक्त रूप से ओवर लोडेड वाहनों के खिलाफ जांच अभियान चलाया। इस दौरान कटोरिया बाजार के देवघर रोड स्थित दादी बगीचा के निकट से बीडीओ डाॅ कुमार सौरभ एवं थानाध्यक्ष राजेश कुमार सहित पुलिस बलों ने गिट्टी लदा एक ओवर लोडेड हाईवा काे जब्त किया। जब्त हाईवा को कटोरिया थाना ले जाया गया। जहां एमभीआई अधिकारी ने मौके पर ओवरलोड की जांच की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser