पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कुशमाहा में छत से गिरी 45 वर्षीय महिला की मौत

बौंसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुशमाहा गांव में मंगलवार को एक महिला की छत पर से गिरकर मौत हो गई है। घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। परिजनों ने बताया कि घर के बाकी सदस्य खेत पर काम करने गए थे। इसी दौरान महिला किसी तरह से छत के नीचे गिर गई और गंभीर रूप से जख्मी हो गई‌। अस्पताल ले जाने के क्रम में गांव के ही ऑटो स्टैंड तक पहुंचने के दौरान हीं मौत हो गई। मृतक महिला प्रमोद साह की 45 वर्षीय पत्नी मीना देवी थी। पुत्र रोशन कुमार, मिथुन कुमार एवं पुत्री पुष्पा कुमारी, ज्योति कुमारी, जुली कुमारी मां से लिपटकर दहाड़े मारकर रो-रो रही थी। इस दौरान मृतक के घर पर काफी संख्या में भीड़ जुट गई।

तेज रफ्तार ई-रिक्शा गिरने से दो जख्मी, रेफर

बाराहाट | सोमवार की देर शाम भागलपुर-गोड्‌डा मुख्य मार्ग पर बड़ी विषहर गांव के समीप देर शाम एक ई-रिक्शा तेज गति के चलते अनियंत्रित होकर 20 फीट की खाई में गिर गया। जिसमें ई-रिक्शा पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे ग्रामीणों की मदद से बारहाट स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। दोनों जख्मी की पहचान मो. हामिद अंसारी एवं मुनेश्वर पासवान के रूप में हुई है। दोनों को बेहतर इलाज के लिए भागलुपर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें