पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:मंदार पर्वत में पर्यटन कार्यों का मंत्रियों ने लिया जायजा

बौंसी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा और ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज ने किया भ्रमण

बौंसी स्थित पर्यटन स्थल मंदार में गुरुवार को एक तरफ जहां जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा एवं ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज पहुंचे दूसरी तरफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी मंत्री सुमित कुमार सिंह मदार पहुंचकर पूजा अर्चना। जदयू प्रदेश अध्यक्ष एवं ग्रामीण मंत्री ने बताया कि सरोवर के गंदे जल के समस्या का शीघ्र निराकरण हो इसके लिए मुख्यमंत्री को अवगत कराएंगे। कामधेनु सरोवर के पास पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने कहा कि मंदार की काफी चर्चा सुनी थी। ऐसे तीर्थ स्थली का समुचित विकास होना चाहिए, इसके लिए वे सरकार तक अपनी बात पहुंचाएगे। साथ ही कहा कि मंदार में चल रहे विभिन्न कार्यों की मॉनिटरिंग की जा रही है। इससे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत पूर्व विधायक जनार्दन मांझी सहित अन्य ने शॉल एवं मंदार का मोमेंटो देकर किया।

विकास के लिए जो कुछ हो सकेगा करेंगे : सुमित
जदयू जिला प्रवक्ता द्वारिका प्रसाद मिश्र, बाराहाट प्रखंड अध्यक्ष निखिल बहादुर सिंह उर्फ मान सिंह, देवाशीष पांडे, ब्रजकिशोर रितेश चौधरी, जयवंत सिंह, रासमोहन ठाकुर सहित अन्य मौजूद थे। साइंस एवं टेक्नोलॉजी मंत्री सुमित कुमार सिंह गुरुवार को मंदार पर्वत पहुंचे मंदार पहुंच गए उन्होंने कहा कि समुद्र मंथन मथानी के तौर पर इसका उपयोग किया गया था यह देवभूमि है मंदार के विकास के लिए जितना भी संभव हो सकेगा वह अपने स्तर से करेंगे। मंत्री ने लक्ष्मी नारायण मंदिर आदि में पूजा अर्चना की और अवलोकन किया इस अवसर पर जिला पार्षद विजय किशोर सिंह काफी संख्या में स्थानीय कार्यकर्ता व अन्य लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें