पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भेजा जेल:मिश्रवलिया घाट पर नाव से 15 कार्टन शराब जब्त, तस्कर धराया, भेजा जेल

चौसा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया घाट पर उत्पाद विभाग की छापेमारी में पकड़ी गयी भारी मात्रा में शराब।यूपी से नांव में रख बिहार ला रहा था 15 कार्टून शराब जिसे गुप्त सूचना पर शराब के साथ पकड़े गये तस्कर को जेल भेज दिया गया। बता दें कि क्षेत्र में चुनाव सरगर्मी तेज होने के साथ ही सुरक्षित व शांति पूर्ण तरीके से चुनाव सम्पन्न कराने की प्रक्रिया में प्रशासन दिन रात जिला में दौड़ रही है। वहीं दूसरी तरफ प्रशासन के सीमा पर लाख चौकसी के बाद चुनाव में मोटी रकम कमाने के फिराक में गंगा नदी से शराब की तस्करी आज भी जारी है। जहां गुप्त सूचना पर पहुंची उत्पाद विभाग की टीम द्वारा मिश्रवलिया घाट पर शराब तस्कर को भारी मात्रा में शराब के साथ पकड़ जेल भेज दिया गया।

उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात सूचना मिली कि एक मिश्रवलिया घाट पर नाव से शराब की बड़ी खेप उतारी जाएगी। सूचना मिलते ही शनिवार को अहले सुबह करीब चार बजे मिश्रवलिया घाट पर छापेमारी की गयी। जहां एक नाव से 15 कार्टून देसी और विदेशी शराब बरामद हुई। इन कार्टूनों में 684 बोतल शराब थी। पुलिस ने नाव को जप्त कर नाविक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया तस्कर उमेश यादव मुफ्फसिल थाने के रामजियावनगंज निवासी है। उत्पाद पुलिस को उसने बताया कि नाव मनोज चौधरी की है। जिसपर पुलिस एफआईआर दर्ज कर, नाव के मालिक की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें