पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:3052.5 लीटर शराब बरामद, एक गिरफ्तार

चौसा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक बाइक जब्त, गुप्त सूचना के आधार पर चौसा पुलिस ने की कार्रवाई
Advertisement
Advertisement

चौसा थाना क्षेत्र के भटगामा स्थित एमजीसीपीएल प्लांट के पास बने एक फूस के घर में शनिवार को पुलिस ने छापेमारी कर 340 कार्टन विदेशी शराब बरामद की। इस दौरान पुलिस ने गृह स्वामी लौआलगान पूर्वी वार्ड संख्या- 2 निवासी रामदेव यादव को गिरफ्तार कर लिया। उक्त जानकारी चौसा थाने में आयोजित प्रेसवार्ता में उदाकिशुनगंज डीएसपी चंदेश्वरी प्रसाद यादव ने दी। उन्होंने बताया कि चौसा थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी के नेतृत्व में छापेमारी कर पुलिस ने 3052.5 लीटर विदेशी शराब बरामद की। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के दौरान पता चला कि इसमें अंतर जिला तस्कर गिरोह भी शामिल है। पुलिस अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा एक लाल रंग की ग्लैमर बाइक भी बरामद की गई है, जिसका पंजीयन संख्या- बीआर- 34- के- 3035 बताई जा रही है। बरामद बाइक भागलपुर जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के राम बचन यादव की पत्नी उषा देवी के नाम से पंजीकृत है। इस अवसर पर थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी, एसआई बलराम सिंह, एएसआई आलोक कुमार अमल, उमेश कुमार, प्रदीप कुमार, कमांडो रवि कुमार, सोनू कुमार, राकेश रंजन व मयंक कुमार सहित अन्य भी थे।

पुलिस ने वसूला 13500 रुपए जुर्माना

मधेपुरा | जिला मुख्यालय के विभिन्न स्थानाें पर शुक्रवार को मास्क व वाहन जांच के दौरान सदर पुलिस ने 13500 रुपए बतौर जुर्माने की वसूली की। वसूली गई राशि को जिला स्वास्थ्य समिति तथा परिवहन विभाग के खाते में जमा करा दिया जाएगा। सदर पुलिस ने बताया कि बाइक जांच के दौरान बिना हेलमेट के बाइक चला रहे 12 चालकों को पकड़ा गया। इन चालकों से बतौर जुर्माना 12 हजार रुपए की वसूली कर उनके वाहनों को मुक्त कर दिया गया। दूसरी ओर पुलिस ने बिना मास्क के शहर में घूम रहे 23 लोगों से प्रति व्यक्ति 50 रुपए की दर से 1150 रुपए के जुर्माना की वसूली की।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement