पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

व्यवस्था:चौसा में लॉकडाउन का पालन कराने के लिए प्रशासनिक अधिकारी उतरे सड़क पर

चौसा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के विभिन्न चौक चौराहो पर चौसा बीडीओ ,सीओ व थाना अध्यक्ष ने संयुक्त रूप से मास्क पहनने एवं लॉकडाउन का पालन करने को लेकर अभियान चलाया। जिसमें कुछ चोरी-छिपे दुकान का संचालन करने वालो को सख्त हिदायत दे छोड़ दिया गया। साथ ही मास्क न पहनने वालो को भी पकड़कर जुर्माना किया गया। वैश्विक महामारी को ले सरकार व प्रशासन द्वारा दोबारा लॉकडाउन को ले लोगों से बा-बार लॉकडाउन का अनुपालन करने को कहा जा रहा है लेकिन कुछ बुद्धजीवियों को छोड़ बाकियाें के साथ प्रशासन को सख्ती से पेश आना पड़ रहा है।

मंगलवार की दोपहर प्रखंड मुख्यालय स्थित प्रखण्ड कार्यालय ,अंचल कार्यालय व मुफ़स्सिल थाने के पास चोरी छुपे चाय ,पौकडी व मिठाई की आधा दर्जन से अधिक दुकाने संचालित हो रही थी। जिसकी सूचना पर बीडीओ अशोक कुमार, सीओ नवलकांत व मुफ़स्सिल थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार द्वारा संयुक्त रूप से अभियान चलाया गया। चौसा यादव मोड़ पर चाय ,पकौड़ी व मिठाई की दुकानों को बन्द करा हिदायत दी गयी। बीडीओ अशोक कुमार द्वारा बताया गया कि यदि आगे से कोई दुकान खुला मिला तो सील कर दुकानदार पर करवाई की जायेगी। साथ ही बिना मास्क के घूमने वालो से जुर्माना भाी वसूला  दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें