पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बंदोबस्ती:25 फरवरी को की जाएगी चौसा बाजार की बंदोबस्ती

चौसा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखण्ड स्थित चौसा बाजार की बक्सर जिला परिषद अन्तर्गत वार्षिक बंदोबस्ती वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए किया जायेगा। जहां डाक में सभी इच्छुक व्यक्ति भाग ले सकते है जिसके लिए 25 फरवरी को समाहरणालय बक्सर मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी के कार्यालय में निर्धारित की गई है।

उक्त डाक के लिए सुरक्षित राशि ₹2,30805 रखी गयी है। इसके लिए निर्धारित सुरक्षित राशि की एक चौथाई राशि जामानत के रूप में जमा करना पड़ेगा। डाक में उच्चतम डाक वक्ता को डाक समाप्ति के तुरन्त बाद डाक की पूरी राशि के अतिरिक्त स्टाम्प शुल्क के रूप में बोली गयी डाक की 3% राशि एक मुश्त में जमा करनी पड़ेगी।

वहीं डाक को बिना कारण बताये रद्द करने का अधिकार मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी जिला परिषद, बक्सर के पास सुरक्षित रहेगा। यदि निर्धारित तिथि को बन्दोबस्ती नहीं हो पाती है तो निम्नलिखित सभी सैराताें की बंदोबस्ती की अगली तिथि क्रमशः 03.03.2021, 08.03.2021, 13.03.2021 एवं 7.03.2021 को निर्धारित की जा सकती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें