पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:लूटी गई 100 बोरा मक्का बीज के साथ चार गिरफ्तार, कार और पिकअप जब्त

चौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भटगामाजीरो माइल से लौआलगान जाने वाली एसएच 58 पर हुई घटना

चौसा-भटगामा मुख्य सड़क पर मंगलवार की रात पिकअप वैन पर लदे बीज सहित लूटी गई मक्का बीज के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से लूटा गया िपकअप, एक कार व लगभग 100 बोरा मक्का बीज भी बरामद कर लिया गया।

बताया गया कि मंगलवार की देर रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे खगड़िया जिले के परवत्ता थाना निवासी पिकअप मालिक कन्हैया लाल और चालक चौथम थाना क्षेत्र निवासी विभूति मुनी गुलाब बाग से लगभग 150 बोरा पोयोनियर कंपनी का मक्का बीज लेकर चौसा जा रहे थे।

इसी दौरान रास्ते में भटगामा जीरो माइल के पास पंचायत सरकार भवन के पास कुछ बदमाशों ने पिकअप के चालक का हाथ पैर बांध कर गड्डे में फेंक दिया और पिकअप लेकर फरार हो गए। थानाध्यक्ष रविश रंजन ने बताया कि मक्का बीज सहित पिकअप लूट के मामले में चालक ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

50 बोरा बीज के लिए हो रही छापेमारी: थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष श्री रंजन ने यह भी कहा कि छापेमारी के दौरान ही चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत मनोहरपुर में बीच सड़क पर एक सुगा पंखी रंग की कार की तलाशी ली गई, जिसमें लूटी गई 10 बोरा मक्का बीज के साथ अरजपुर पश्चिमी पंचायत के जुड़ी मौजी टोला के राधे यादव, रंगरा थाना क्षेत्र के कुंदन यादव और रूपौली थाना क्षेत्र लक्ष्मीपुर निवासी राहुल कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाशों के ही बताए गए ठिकानों पर चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत मनोहरपुर टोला में की गई छापेमारी के दौरान मनोहरपुर टोला के ही मों शब्बीर आलम के घर से एक पिकअप पर लदे 40 बोरा मक्का बीज बरामद किया गया। उन्होंने बताया अन्य बदमाशों व 50 बोरा बीज की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है। छापेमारी में दारोगा आलोक कुमार अमल, प्रदीप कुमार अन्य पुलिस बल मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें