पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधानसभा चुनाव की तैयारी:विधानसभा चुनाव में पहली बार मतदान केंद्रों पर काम करेगी मेडिकल टीम

चौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में तीसरे चरण में सात नवंबर को चुनाव होना है। ऐसे में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन के अनुसार स्वास्थ्य विभाग भी तैयारी में जुट गया है। इसी क्रम में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा मतदान केंद्रों पर संक्रमण से बचाव के लिए स्वास्थ्य कर्मियों को प्रशिक्षित किया जा रहा है।

इसी कड़ी में बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा परिसर में सभी एएनएम को प्रशिक्षित किया गया। प्रशिक्षण के दौरान प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर विमल कुमार ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पहली बार मतदान केंद्रों पर मेडिकल टीम भी काम करेगी। मतदाताओं को वोट देने के लिए ग्लब्स भी दिए जाएंगे।

इसके साथ की वोटरों की थर्मल स्क्रीनिंग भी होगी। उन्होंने कहा कि प्रशासन विधानसभा चुनाव स्वतंत्र एवं निष्पक्ष ढंग से कराने के लिए कृत संकल्पित है। ताकि किसी तरह की समस्या न उत्पन्न होने पाए। ]

इस मौके पर टीम प्रभारी श्यामनंदन साह, एएनएम सरिता कुमारी, उषा कुमारी, आरती कुमारी, सविता कुमारी, मणिमाला कुमारी, अंजु कुमारी सिन्हा, कंचन सिन्हा, प्रमिला सिन्हा, सुधा कुमारी, मधु कुमारी, सीमा कुमारी, अल्पना भारती, रूबी कुमारी, मालती कुमारी, नेहा कुमारी व सुनीता कुमारी सहित अन्य भी मौजूद थीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें