पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:चौसा में रोजगार को लेकर थर्मल पावर गेट पर नारेबाजी

चौसा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चौसा के भू-दाताओं ने एसजेवीएन कंपनी में रोजगार न मिलने पर आंदोलन करने की दी चेतावनी

प्रखण्ड में चल रहे 1320 मेगावाट थर्मल पावर निर्माण कार्य में रोजगार को लेकर एक बार फिर सैकड़ों युवकों ने जमकर नारेबाजी की। जिसकी सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच युवकों को समझाकर वापस किया। शुक्रवार की दोपहर अचानक सैकड़ों युवक थर्मल पावर की गेट पर पहुंच जमकर नारेबाजी करने लगे। जिस पर निर्माण कार्य मे लगे अधिकारी कर्मी में हड़कंप मच गया। कार्य स्थल पर मौजूद कम्पनी के अधिकारियो द्वारा थाने को सूचना दी गयी।

जिसके बाद राजपुर व मुफ़स्सिल थाना दल बल के साथ मौके पर पहुंच गयी। वही सूचना पर चौसा बीडीओ व सीओ द्वारा भी मौके पर पहुंच लोगों को समझाने का कार्य किया। मौजूद युवकों के अनुसार विगत 5 वर्षों से रोजगार की मांग को लेकर के कंपनी एसजेवीएन से कोई संतोषजनक जवाब न मिलने के कारण आज नवयुवक बेरोजगार संघ ने अपनी मांग को ले निर्माण कार्य क्षेत्र के गेट पर धरना प्रदर्शन करते हुये नारेबाजी करने का कार्य किया।

उनके द्वारा कम्पनी से रोजगार देने की बात कही गयी। युवकों का आरोप था कि कम्पनी द्वारा जमीन देने वाले किसानों का हमेशा से शोषण किया जा रहा है। मौके पर पहुंचे बीडीओ अशोक कुमार व सीओ नवलकांत ने निर्णय लिया कि कम्पनी के सीईओ 8 अगस्त तक छुट्टी पर है आते ही एक डेट निर्धारित कर युवकों की समस्याएं सुनी जाएंगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें