पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धारा प्रवाहित:विद्युत करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत सर्विस सेंटर में वाहन धोने के दौरान हुई दुर्घटना

चौसा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चौसा के महेश्वरी पेट्रोल पंप के पास की बस्ती में परिवार के साथ रहता था किशोर

चौसा दलित बस्ती में किशोर को बिजली के करेंट लगने से मौत हो गयी। किशोर सर्विसिंग सेंटर पर गाड़ी धोने का काम करता था। वाहन को साफ करने के दौरान धारा प्रवाहित तार की चपेट में आने से गम्भीर हो गया। जिसे स्थानीय लोगों द्वारा आनन फानन में चौसा पीएचसी पर पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसकी सूचना पर किशोर के परिजन भी पहुंच गये। इस घटना से घरवालों के रो रो कर बुरा हाल था। वही मौके पर पहुंची मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने किशोर का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

घटना रविवार की दोपहर सवा ग्यारह बजे की है। चौसा महेश्वरी पेट्रोल पम्प स्थित दलित बस्ती के मनु कुमार (14 वर्ष) पिता सुरेंद्र बाँसफोर अपने परिवार की आर्थिक सहायता को लेकर पास के ही सर्विसिंग सेंटर पर गाड़ी धोने का कार्य करता था। रविवार को भी सुबह में हमेशा की तरह अपने काम पर चला गया था। तभी दोपहर में सवा ग्यारह बजे सर्विसिंग सेंटर के धार प्रवाहित तार की चपेट में किसी तरह से आ गया। जिससे मौके पर ही

गंभीर हो गया। जिसे वहां पर मौजूद लोगों ने उसे चौसा पीएचसी पर लेकर गये जहां डॉक्टर ने मनु कुमार को मृत घोषित कर दिया गया।जिसके बाद से मनु के घर वालो का रो रो कर बुरा हाल है। वंही मौके पर पहुंची मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।वंही सूचना पर पहुंचे सीओ नवल कांत द्वारा घटना की जनकारी परिजनों से ली गयी। उन्होंने कहा कि यह मामला बिजली कम्पनी का है।सीओ द्वारा बिजली कंपनी के चौसा जेई को फोन पर घटना की जानकारी दी गयी,और कहा गया की प्रवधान के तहत पीड़ित परिवारों को मदद करे।

खबरें और भी हैं...