पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सामुदायिक स्वास्थ्य:चौसा-भटगामा मुख्य मार्ग पर हुई घटना, घायल युवक को किया रेफर

चौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 21 को थी शादी, बाइक की टक्कर से माैत

चौसा-भटगामा मुख्य मार्ग पर एक बाइक सवार ने एक युवक को धक्का मार दिया। इलाज के दौरान भागलपुर में युवक की मौत हो गई। मृतक की 21 जून को शादी भी होने वाली थी। घटना में बाइक सवार एक युवक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बताया गया कि गुरुवार की देर शाम साढ़े सात बजे चौसा-भटगामा मुख्य मार्ग पर सहोरा टोला के समीप सिंटू कुमार सड़क किनारे खड़ा होकर लोगों से बातचीत कर रहे थे।

इसी दौरान चौसा की ओर से आ रही एक बाइक बीआर-43एन-2666 ने उसे धक्का मार दिया। इसमें सिंटू कुमार के साथ-साथ बाइक सवार शिवजी और नीरज भी गंभीर रूप घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल चौसा पश्चिमी पंचायत के वार्ड-10 निवासी 23 वर्षीय सिन्टू कुमार और लौआलगान पूर्वी पंचायत के वार्ड-1 निवासी शिवजी कुमार व नीरज कुमार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा में भर्ती कराया गया।

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक राकेश कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सिन्टू कुमार और शिवजी कुमार को हायर सेंटर रेफर कर दिया। चिकित्सक के द्वारा रेफर किए जाने के बाद दोनों घायलों को एंबुलेंस से मायागंज अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज दौरान सिंटू की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...