छानबीन / आपसी रंजिश में बदमाशों ने मार दी गोली युवक जख्मी, पुलिस कर रही है छानबीन

The miscreants shot dead a young man in mutual enmity, the police is investigating
X
The miscreants shot dead a young man in mutual enmity, the police is investigating

  • चौसा के राजपुर गांव में अपराधियों ने दिनदहाड़े किया दुस्साहस

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

चौसा. प्रखण्ड के राजपुर थाना क्षेत्र के डेहरी गांव में आपसी रंजिश में गोली मारकर घायल करने का मामला सामने आया है। घायल युवक अभिषेक कुंवर (26वर्ष )के परिजनों ने उसी गांव के युवक द्वारा गोली चलाने की बात कही है। जख्मी युवक अभिषेक कुंवर ने बताया कि मैं और मेरा भाई रितिक कुंवर गांव स्थित कर्मनाशा नदी में नहाने जा रहे थे। तभी वहां पहले से मौजूद तीन युवक विन्देश्वरी राजभर ,राजू राजभर एवं राकेश राजभर मौजूद थे।जो हमारे भाई के साथ बातों ही बातों में उलझ गये और गाली गलौज के साथ हाथा बाई करने लगे।

जिस पर मैं बीच बचाव के लिये गया।तभी विन्देश्वरी राजभर द्वारा देशी कट्टा से एक हवाई फायर किया और दूसरा मेरे ऊपर चला दिया जो मेरे शरीर के बांए कूल्हे के पास आकर लगी।तभी गोली की आवाज सुन आसपास के लोगो को आते देख तीनो वहां से फरार हो गये।मौके पर मौजूद जख्मी का भाई रितिक कुमार द्वारा परिजनों को सूचना देते हुये अभिषेक को चौसा पीएचसी में भर्ती कराया गया। साथ ही परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को भी दी गयी।जख्मी को चौसा पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

डॉ द्वारा बताया गया कि गोली शरीर के अंदर नही गयी है।इसलिए जख्मी की हालत खतरे से बाहर बताया गया।हलांकि पुलिस चौसा पीएचसी में पहुंचकर मामले की छान बिन में जुटी हुई है। मामले की जनकारी देते हुये राजपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने  बताया कि डेहरी गांव में गोली मार युवक को जख्मी करने का मामला सामने आया है। जख्मी युवक के बयान के आधार पर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना