पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर में तीन लोगों की मौत, 4 जख्मी

चौसा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चौसा थाना क्षेत्र के चिरौरी चिमनी भट्टा के पास हुई घटना

चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत भवनपुरा टोला मोड़ के पास शनिवार की देर शाम एक ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर हो गई। इसके बाद दोनों गाड़ी के पानी भरे गड्ढे में पलटने से एक महिला समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इसमें एक ट्रैक्टर का चालक भी है। वह पैना पंचायत के वार्ड-11 का रिजवान था। घटना में चार अन्य लोगों के भी घायल होने की सूचना है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जो फिलहाल खतरा से बाहर बताए जा रहे हैं। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस भी पहुंच गई। चौसा थानाध्यक्ष रविश कुमार रंजन ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि पूर्णिया जिले के रूपौली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया निवासी सुभाष मंडल की पत्नी अमिता देवी अपनी तीन पुत्री निभा कुमारी, सती कुमारी और सविता कुमारी के साथ ऑटो से अपने मायके फुलौत ओपी क्षेत्र के त्रिवेणी टोला धनेशपुर जा रही थी।

इसी ऑटो पर सवार होकर भागलपुर जिले के ढोलबज्जा थाना निवासी केलू मल्लिक के पुत्र विकास कुमार मल्लिक और विकास की पत्नी संगीता देवी, पुत्र मनखुश कुमार भी अपने ससुराल आलमनगर थाना क्षेत्र के नरथुआ जा रहा था।

इसी दौरान रास्ते में चौसा-फुलौत के मुख्य सड़क पर भवनपुरा टोला मोड़ के पास पीछे से आ रहे ट्रैक्टर और ऑटो अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्डे में पलट गए। इससे पानी मे डूबने से पूर्णिया जिले की अनिता देवी और भागलपुर जिले के विकास कुमार मल्लिक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। जबकी अमिता देवी की तीनों पुत्री और विकास कुमार मल्लिक, एक पुत्र सहित चारों बच्चे सुरक्षित हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें