पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गंभीर रूप से जख्मी:अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

चौथम9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जयप्रभानगर के समीप एनएच पर हुआ हादसा

थाना क्षेत्र के जयप्रभानगर स्थित पेट्रोल पंप के समीप एनएच-107 पर सोमवार को एक अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बाइकसवार के दोनों पैर पर ट्रक का पहिया चढ़ जाने से दोनों पैर बुरी तरह से कुचला गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी युवक को आनन फानन में इलाज के लिए चौथम सीएचसी लाया। जहां डाॅक्टर ने जख्मी युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।

डाॅक्टर ने बताया कि युवक के फ्रैक्चर पैर से लगातार अधिक खून निकलने से मरीज की स्थिति गंभीर है। सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की पहचान बेलदौर थाना क्षेत्र के चोढ़ली गांव निवासी मो. शाहनाज के रूप में हुई है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों उनके घर वालों को घटना की जानकारी दी। वहीं स्थानीय लोगों ने ट्रक संख्या जेएच 02 ए एफ 7529 को पकड़कर मौके पर चौथम पुलिस को इसकी सूचना दे दी। लोगों ने बताया कि घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इधर घायल युवक को सदर अस्पताल से भी बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। बाद में युवक की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें