पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:बेलदौर विधानसभा से भाकपा ने चुनाव में उतरने का दावा पेश किया : प्रभाकर

चौथम6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी चौथम अंचल परिषद की बैठक करुआमोड़ नाट्य कला मंच पर चंद्रदेव शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस अवसर पर सीपीआई खगड़िया के जिला सचिव प्रभाकर प्रसाद सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव का बिगुल बहुत जल्द बजने वाला है। सीपीआई बिहार में महागठबंधन के साथ मोर्चा बनाकर चुनाव में उतरने का फैसला राज्यस्तर पर महागठबंधन के नेताओं के साथ किया है।

बिहार में सांप्रदायिक, फांसीवादी ताकत जनविरोधी सरकार को हराकर बिहार में वाम जनतांत्रिक धर्मनिरपेक्ष मोर्चा की सरकार बनाने का भाकपा ने तैयारी शुरू कर दी है। खगड़िया जिले के अंदर बेलदौर विधानसभा सीट पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी मजबूती के साथ बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। इसके लिए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी महागठबंधन में अपना दावा पेश किया है।

अंचल परिषद की बैठक में फैसला हुआ है, 22 से 27 सितंबर तक चौथम प्रखंड के विभिन्न गांवों में पदयात्रा अभियान चलाकर महंगाई, बेरोजगारी एवं कोरोना महामारी, आर्थिक संकट प्रवासी मजदूरों की स्थिति का सर्वे करने का फैसला लिया गया है। बैठक में चौथम प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में आधा दर्जन से ज्यादा जनसभा करने का फैसला लिया है।

जनसभा के माध्यम से बिहार एवं केंद्र सरकार की विफलता के बारे में बताया जाएगा। इस अवसर पर अनिल कुमार सिंह, सहायक अंचल मंत्री चंद्रभूषण सिंह, चंद्रदेव शर्मा, अंचल परिषद सदस्य अख्तर अली, चंद्रमोहन पंडित, सिकंदर मालाकार, जोगिंदर सिंह, अशोक व एआईवाईएफ के केशव कुमार सहित अन्य भी उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें