पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट की घटना:गेंहू कटवाने जा रहे किसान को पीटा

चौथम16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चौथम थाना क्षेत्र नवादा गांव के देवका बहियार में हुई मारपीट की घटना

थाना क्षेत्र अंतर्गत नवादा गांव के देवका बहियार में विवादित जमीन से गेंहू की कटनी कराने जा रहे युवा किसान को विरोधियों ने रास्ते में घेर कर बेरहमी से पीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। घटना की सूचना पर जख्मी युवा किसान के परिजनों ने इलाज के लिए उन्हें सीएचसी चौथम ले गया। इमर्जेंसी ड्यूटी में तैनात डाॅक्टर ने जख्मी किसान का प्राथमिक इलाज कर जख्मी की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल खगड़िया को रेफर कर दिया। जख्मी युवा किसान नवादा गांव के उपेन्द्र नारायण सिंह के पुत्र सुजीत कुमार बताया जाता है।

पिता ने कहा-सुजीत को पीट कर किया जख्मी
किसान के पिता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार के बारह बजे दिन में मेरा पुत्र सुजीत कुमार मजदूरों को लेकर देवका बहियार में पके गेंहू की फसल को कटवाने जा रहा था। रास्ते में गांव के विरोधी पक्ष के गंगा राम सिंह के चार पुत्रों में मनोज कुमार, राजेश कुमार, पिंकू कुमार सहित छोटू ने घात लगाकर रास्ते में सुजीत को रोक कर बेरहमी पीट-पीट कर जख्मी कर दिया। थाना प्रभारी से इलाज के उपरांत जख्मी के बयान पर मामला का अनुरोध किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें