पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद:मॉर्निंग वॉक पर नंदोसी के साथ निकली महिला से मारपीट, 9 पर प्राथमिकी दर्ज

चौथम8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चौथम थाना के ठूट्‌ठी मोहनपुर की घटना, महिला से पूछताछ पर हुआ विवाद

चौथम थाना क्षेत्र के ठूट्‌ठी मोहपुर पंचायत के थाना टोला निवासी ललिता देवी (30 वर्ष) ने स्थानीय चौथम थाना में आवेदन देकर गांव के ही नौ लोगों पर अभद्रता करने, विरोध करने पर गाली-गलौज करने और दरवाजे पर जबरन ले जाकर सामूहिक रूप से मारपीट कर जलील करने सहित कई अन्य आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

थानाध्यक्ष निलेश कुमार ने बताया कि आवेदन के आलाेक के प्राथमिकी दर्ज कर आराेपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। थाना टोला निवासी महिला अपने नंदोसी लक्ष्मण साह के साथ सोमवार की अल सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। जहां गांव के ही कुछ लोगों ने दोनों को संदिग्धावस्था में देख लिया था। तब महिला अपने घर की तरफ लौटने लगी तो उनलोगों ने महिला को रोककर पूछताछ करने लगे जिससे बात आगे बढ़ गई। महिला ने दिए आवेदन में कहा है कि रोज की भांति टहलने निकली थी।

इस दौरान मोहनपुर ठाकुरबाड़ी के समीप थाना टोला के सुयेबउद्दीन ने हमें अकेली पाकर अभद्रता की। विरोध करने के दौरान नंदोसी भी वहां पहुंच विरोध जताया तो वहां मौजूद योगन्द्र भगत एवं अन्य लोग भी पहुंच कर हम दोनों को जबरन पकड़ कर थाना टोला स्थित अपने दरवाजे पर ले गए। इस दौरान वहां सभी लोगों ने सामूहिक रूप से मुझे एवं मेरे नंदोसी को मारपीट कर घायल कर दिया।

खबरें और भी हैं...