पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:खुलेआम घूम रहे घर लौटे दो दर्जन से अधिक प्रवासी

छातापुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों को सता रहा कोरोना के संक्रमण का भय

घीवहा पंचायत के वार्ड एक स्थित चकला गांव में बीते दो सप्ताह पहले आए 3 दर्जन से अधिक प्रवासी खुलेआम गांव में घूम रहे हैं। जिससे ग्रामीणों में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने को लेकर भय बना हुआ है।  हालांकि गांव के प्रबुद्धजनों द्वारा प्रवासियों से पीएचसी जाकर स्वास्थ्य जांच कराने एवं क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती होने का अनुरोध किया गया।

इसके बावजूद प्रवासी गंभीर नहीं हैं और लगातार गांवों में भ्रमणशील रहकर दिशा निर्देशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। जिसके बाद भयभीत ग्रामीणों ने प्रवासियों के नाम बताते हुए आरडीओ अजीत कुमार सिंह को आवेदन दिया। जहां अपनी चिंताओं से अवगत कराते हुए ऐसे लोगों को क्वारेंटाइन सेंटर में भेजने की मांग की है।

ग्रामीणों के अनुसार बीते शुक्रवार को पीएचसी के फार्मासिस्ट तरुण कुमार पुलिस बल के साथ चकला गांव पहुंचे और अन्य राज्यों से घर लौटे प्रवासियों की संख्या से अवगत हुए। जहां ग्रामीणों ने कहा कि करीब दो दर्जन प्रवासी लाॅकडाउन के दौरान साइकिल के माध्यम से व पैदल चलकर घर आ गए हैं। इस बाबत पीएचसी प्रभारी डाॅ. नवीन कुमार ने कहा कि मेडिकल टीम को चकला गांव भेजा गया था। 19 मई को आरडीओ की जांच रिपोर्ट भेजकर आवश्यक कार्रवाई का अनुरोध किया जा चुका है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें