पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बहन को सुसराल पहुंचा, लौट रहे बाइक सवार युवक ने सीएससी संचालक को मारी टक्कर, दोनों की मौत

छातापुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में इलाजरत जख्मी। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में इलाजरत जख्मी।
  • माधोपुर पंचायत के हरिहरपुर स्थित केके हाई स्कूल और मवि रामपुर के पास दुर्घटना
  • िजले में दो दिनों मंे हुए अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों की गई जान

थाना क्षेत्र अंतर्गत माधोपुर पंचायत के हरिहरपुर स्थित केके हाई स्कूल और मध्य विद्यालय रामपुर के बीच एसएच 91 पर सोमवार की देर शाम हुई बाइक दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। इस घटना में बाइक चालक की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि दूसरे घायल युवक की इलाज के लिए पूर्णिया ले जाने के दौरान मौत रास्ते में मौत हो हो गई। बताया जाता है कि मृतक माधोपुर पंचायत वार्ड 09 निवासी गुलाबचंद मशैता के तीन पुत्रों में सबसे बड़ा पुत्र 34 वर्षीय संतोष कुमार सुमन है। जो माधोपुर पंचायत के वर्तमान पंचायत समिति सदस्य भवेश यादव का चचेरा भाई बताया जा रहा है। जानकारी अनुसार संतोष कुमार सुमन गांव से ही अपने रिश्तेदार के घर से भोज खाकर वापस लौट रहा था। उसी क्रम में कबीर कृपानाथ स्कूल मोड़ के पास एसएच 91 पर रात के करीब 9 बजे छातापुर की ओर से तीव्र गति से आ रही बाइक चालक ने अनियंत्रित होकर पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक चालक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया। चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग पहुंचे तो देखा कि एक युवक बाइक के पास गिरा हुआ है। जबकि दूसरा कुछ दूरी पर चिल्ला रहा है। इसके बाद देखते ही देखते भीड़ एकत्रित हो गई। इतने में जख़्मी संतोष के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंचे। जिसके बाद परिजनों द्वारा आनन-फानन में जख्मी संतोष को अनुमंडलीय अस्पताल फारबिसगंज ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उनकी नाजुक हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया। लेकिन पूर्णिया पहुंचने से पहले ही रास्ते में संतोष ने दम तोड़ दिया।

घर पर कंप्यूटर क्लास और सीएससी चलाता था संतोष
घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन घटना स्थल पर पहुंचे और बाइक को अपने कब्जे में लेकर चालक को एम्बुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां मौजूद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि संतोष अपने घर पर ही कम्प्यूटर क्लास और सीएससी सेंटर चला रहा था। पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। संतोष के पिता गुलाबचंद मशैता, मां सुशीला देवी रो-रोकर बेहाल थी। वहीं मृतक बाइक चालक की पहचान बलुआ थाना क्षेत्र के मटियारी वार्ड 04 निवासी चंदेश्वर सरदार के 21 वर्षीय पुत्र शिव कुमार सरदार के रूप में हुई। जो त्रिवेणीगंज के लक्ष्मीनियां से अपनी बहन को ससुराल पहुंचाकर घर लौट रहा था। मृतक बाइक चालक अविवाहित है और बीए पार्ट वन का छात्र था। वह तीन भाई एवं एक बहन है।

भटक रहे अज्ञात बच्चे को देखने जुटे 12 लोगों को बोलेरो ने मारी टक्कर, एक की मौत, वाहन ले चालक हुआ फरार

त्रिवेणीगंज| जदिया थाना क्षेत्र के रजगांव के समीप एसएच 91 पर मंगलवार की शाम अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से 12 से अधिक लोग जख्मी हो गए। सभी जख्मियों को परिजन व स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज लाया गया। जहां मंगलवार की शाम 7:30 बजे तक सभी जख्मियों का इलाज किया जा रहा था। वहीं घटना स्थल से वाहन चालक अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया। गंभीर रूप से जख्मी करीब 55 वर्षीय लीला देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई। सभी जख्मी रजगांव वार्ड 6 निवासी बताए जा रहे हैं। जानकारी अनुसार मंगलवार की शाम जदिया थाने के समीप रजगांव वार्ड 06 में एक भटकते हुए अज्ञात बच्चे को देखने व जानकारी के लिए कुछ ग्रामीण महिला, पुरुष एवं बच्चे छातापुर-जदिया एसएच 91 किनारे जमा थे। उसी क्रम छातापुर की तरफ से जदिया बाजार की ओर जा रही एक अज्ञात अनियंत्रित बोलेरो एसएच 91 किनारे जमा लोगों को रौंदते हुए घटना स्थल से फरार हो गया। जख्मियों में रजगांव वार्ड 06 निवासी उर्मिला देवी 50 वर्ष, प्रिंस कुमार 08 वर्ष, सोमी यादव 65 वर्ष, लीला देवी 55 वर्ष, काजल कुमारी 13 वर्ष, कंचन देवी 25 वर्ष, चांदी कुमारी 6 वर्ष, सविता देवी 25 वर्ष, मानती कुमारी 16 वर्ष, कोशी कुमारी 13 वर्ष, आरती कुमारी 13 वर्ष एवं करण कुमार 06 वर्ष शामिल हैं। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने गंभीर रूप से जख्मी 55 वर्षीय लीला देवी को बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया था। जबकि अन्य जख्मियों का अनुमंडलीय अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है। इस बाबत जदिया थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा कि सभी जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें