पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रंगदारी:कारखाने में काम कर रहे मजदूर के साथ मारपीट

डगरुआ13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शराब कारोबार में संलिप्त लोगों पर रंगदारी मांगने का भी लगाया आरोप

हरखेली पंचायत के एकहुआ महतो टोला निवासी शत्रुघन महतो ने शराब कारोबार में संलिप्त करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ डगरुआ थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। डगरुआ थाना में दिए आवेदन में शत्रुघन महतो ने बताया कि वे विगत पांच वर्षों से अपने घर के पास मखाना का कारोबार करते आ रहे हैं।

रविवार देर शाम एकहुआ गांव के ही मो. सुल्तान, विनोद महतो, संदीप महतो, धरमु महतो, चंदन महतो आदि के साथ कारखाने में आकर दबंगई के साथ गाली गलौज एवं मारपीट की गई। इसमें मजदूर रंजीत सहनी घायल हो गया है। मजदूरों ने जब पीटने पर सवाल किया तो कहा कि तुम्हारे मालिक से हर माह 25 हजार रंगदारी चाहिए।

साथ ही साथ गांव के मीरा देवी की दारु के कारोबार में वह टांग न अड़ाए वरना जान से तुम सबको हाथ धोना पड़ेगा। शत्रुघन महतो ने कहा कि मीरा देवी द्वारा खुलेआम देशी विदेशी शराब का कारोबार किया जा रहा है, जिसे लेकर उन्होंने आपत्ति जताई थी। पांच महीना पूर्व मीरा देवी पर पुलिस ने कार्रवाई की थी, जिसकी सूचना शत्रुघन ने पूर्व में पुलिस को दी थी। घटना की सूचना डगरुआ पुलिस को दी गई मौके पर डगरुआ पुलिस पहुंची किंतु तब तक सभी वहां से फरार हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें