पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:पिस्टल सटा फाइनेंस कंपनी के कर्मी से एक लाख लूटा

धमदाहा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • धमदाहा क्षेत्र में चंडीस्थान के पास की घटना

बेखौफ अपराधियों ने पूर्णियां-टीकापट्टी मुख्य पथ पर धमदाहा थाना क्षेत्र के चंडीस्थान के समीप पिस्टल के दम पर एक लाख रुपए की लूट लिया।घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित विलेज फाइनेंशियल सर्विसेज कलेक्शन एजेंट प्रमोद कुमार ने बताया कि वह मीरगंज बाजार समेत पहाड़टोल, रूपसपुर खगहा आदि जगहों से रुपए कलेक्शन करके वापस धमदाहा अपने कार्यकाल लौट रहे थे।

इसी दौरान उसका पीछा करते हुए अपाची बाइक पर सवार दो अपराधी धमदाहा थाना क्षेत्र के चंडीस्थान के समीप उसे रोक लिया और बैग छीन लिया। दोनों अपराधी बिना नंबर प्लेट के लाल अपाची बाइक पर सवार थे। बाइक चला रहे अपराधी हेलमेट पहन रखा था। बैग छीनकर दोनों अपराधी मीरगंज की दिशा में बाइक लेकर फरार हो गए। घटना के तुरंत बाद उसने अपने सहकर्मियों को दूरभाष पर इसकी सूचना दी तथा सहकर्मियों के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद धमदाहा थाना पुलिस को भी सूचना दी है। बाद में धमदाहा थाना पहुंचकर लिखित आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष राज किशोर शर्मा ने बताया कि घटना को लेकर आवेदन मिला है। पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser