पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इटवा गांव की घटना:पैतृक संपत्ति विवाद में देवर ने भाभी पर चाकू से किया वार

धरहरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एयरफोर्स जवान है आरोपी

धरहरा थाना क्षेत्र के इटवा गांव में बुधवार की देर शाम पैतृक संपत्ति विवाद में देवर ने भाभी पर चाकू से वार कर दिया। घटना में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। पीड़ित महिला जख्मी हालत में ही धरहरा थाना पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई।

पीड़िता ने धरहरा थाना को आवेदन के माध्यम से बताया कि उनके ससुर कपिल देव मिश्रा रेलकर्मी हैं। सेवानिवृत्ति बाद मिली राशि को बंटवारे के लिए उन्होंने अपने पुत्र संजीव कुमार मिश्रा को दिल्ली से घर बुलाया। पिता के बुलाने पर संजीव दिल्ली का रोजगार छोड़कर घर लौटा।

लौटने पर उन्होंने पिता से राशि बंटवारे की बात कही तो पिता के इशारे पर संजीव के छोटे भाई प्रदीप कुमार जो एयरफोर्स में कार्यरत हैं। उसने अपने भाभी पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। पत्नी को पीटता देख जब पति बीच-बचाव करने पहुंची तो छोटे भाई की पत्नी ने लाठी से भैंसुर पर हमला कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीणों के पहुंचने पर दोनों की जान बची।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें