पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जानलेवा हमला:केस उठाने को एलआईसी के एजेंट पर हमला, जख्मी

धरहरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्थानीय थाने पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र के खसिया नदी के पास घात लगाए अपराधियों ने केस उठाने को लेकर एलआईसी एजेंट पर जानलेवा हमला किया। जिसमें एजेंट घायल हो गए।

मामला सोमवार की देर रात का है। इस संबंध में घटवारी निवासी उमेश यादव की पत्नी रूबी देवी ने एसपी को आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसपी को दिए आवेदन में बताया कि विरोजपुर टांड निवासी गणेश यादव, सुनील यादव, डब्लू यादव, लालू यादव, रंजीत यादव, आशो यादव आदि ज़मीन विवाद में हुए केस उठाने के लिए उनके पति पर बीते कुछ दिनों से लगातार दबाव बना रहा था। केस नहीं उठाने पर अपराधियों ने हर्वे-हथियार से लैस होकर घात लगाकर हमला कर दिया। धरहरा पीएचसी के बाद जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता ने स्थानीय पुलिस द्वारा अबतक कोई कार्रवाई नहीं करने का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने एसपी को बताया कि पूर्व के केस में स्थानीय पुलिस ने महज चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। जबकि पांच अपराधी खुलेआम घूमकर जान मारने की धमकी दे रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें