पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरहरा:अपराध व नक्सल पर रोक लगाने में शिक्षित समाज ही हाे सकता है कारगर : लिपि सिंह

धरहराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसपी लिपि सिंह ने धरहरा थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित माताडीह पंचायत के मध्य विद्यालय बरमसिया के बच्चों को सौगात दी है। स्वतंत्रता दिवस से पूर्व एसपी लिपि सिंह ने मध्य विद्यालय बरमसिया के बच्चों को खेलने के लिए चार झूले लगाए। बता दें विगत महीने बरमसिया में आयोजित पुलिस सप्ताह के दौरान बरमसिया गांव को एसपी लिपि सिंह ने गोद लिया था।

उस वक्त भी एसपी ने बच्चों के बीच खेल-कूद सामग्री के साथ ही किताब -कॉपी का वितरण किया था। उसी दौरान एसपी लिपि सिंह ने विद्यालय के बच्चों को खेल-कूद के लिए झूला दिए जाने की आश्वासन दिया। बच्चों को दिए गए आश्वासन को एसपी ने पूरा करने का काम किया है।

विद्यालय में झूला लगाए जाने के साथ ही खेल-कूद की सामग्री दिए जाने पर समाजसेवी भारगो कोड़ा, गौतम कोड़ा, राजेन्द्र कोड़ा सहित अन्य ने एसपी लिपि सिंह को बधाई दी। इस बावत एसपी लिपि सिंह ने बताया कि विद्यालय कैंपस में झूला लगाए जाने से बच्चों में शिक्षा की प्रति जागरुकता बढ़ेगी। शिक्षित समाज ही अपराध व नक्सल पर रोक लगाने में कारगर हाे सकता है। ऐसे कार्यक्रमों के लिए समाज के बुद्धिजीवियों को आगे आने की जरूरत है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें