पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या की आशंका:धरहरा से अपहृत किसान की लाश बरामद

धरहरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव निकालवाते थानाध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
शव निकालवाते थानाध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारी।
  • 21 दिसंबर को मोहनपुर से किसान को किया था अगवा, 17वें दिन मिली लाश

सफियासराय पुलिस ने डकरा नाला के निकट से सड़े गले अवस्था में एक शव की बरामदगी की। जिसकी पहचान धरहरा थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव से अपहृत किसान मोहनपुर निवासी हरगौरी सिंह का पुत्र बगोरी सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने अपहृत किसान का शव अपहरण के 17 वें दिन टाल क्षेत्र से बरामद किया है। बताया जाता है कि डकरा नाला में मछुआरों के द्वारा मछली पकड़ने के दौरान शव को देखा गया। जिसकी सूचना मछुआरों ने तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने आशंका जताई है कि अपहृत किसान की मौत गोली मारे जाने से हुई है। पुलिस को मृतक के शरीर पर दाहिने कंधे पर गोली मारे जाने का जख्म दिखाई दिया है। कयास लगाया जा रहा है कि अपराधियों ने अपहरण के तुरंत बाद ही किसान की हत्या गोली मारकर दी। उसके पश्चात शव को उसी के पहने हुए कपड़े से पैर हाथ को एक साथ बांधकर पत्थर के सहारे नदी में फेंक दिया। गौरतलब हो कि 21 दिसबंर की रात कुछ हथियार बंद अपराधियों ने किसान बगोरी सिंह का अपहरण उसके निवास स्थान से कर लिया था। मामले में मृतक की भाभी रुक्मिणी गांव के पलटू यादव पर अपहरण कर हत्या की आशंका जताई थी। मामले की जांच जारी है।

गांव में पुलिसबल तैनात की जा रही छानबीन
इधर शव बरामद होने की सूचना बाद गांव में किसी प्रकार का तनाव उत्पन्न नहीं हो इसके लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस को तैनात किया गया है। वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने बताया कि अपहृत किसान का शव बरामद हुआ है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें