पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:सखौल तेतरिया बांध पर झाड़ी में मिला गला रेता शव, लाश की नहीं हो सकी शिनाख्त, पुलिस की जांच जारी

धरहरा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार की देर शाम लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र के सखौल तेतरिया बांध पर झाड़ी में फेंका एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। अज्ञात युवक की उम्र 30 वर्ष है। जिसके दोनों हाथ पीछे की ओर बंधे हैं। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद बताया कि युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है। शव पर मिले अनगिनत चोट के निशान बयां कर रही थी कि हत्या के पूर्व युवक के साथ अपराधियों ने जमकर मारपीट किया गया। पुलिस ने झाड़ी से शव निकलकर कब्जे में ले लिया। उसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि शव मिलने की सूचना पुलिस को राहगीरों के द्वारा दी गई। शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

कोई नक्सली घटना बता रही हैं तो कोई आपराधिक घटना करार दे रही है। सूचना मिलते ही लड़ैयाटांड थानाध्यक्ष ने घटना स्थल पहुंच मामले के छानबीन में जुट गए। इधर, लड़ैयाटांड थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि घटना को नक्सली वारदात होने से इंकार करते हुए कहा कि नक्सलियों द्वारा हत्या के बाद शव को छुपाया नही जाता है। इसलिए घटना को नक्सली वारदात नही माना जा सकता है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें