पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में हथियार बरामद

धरहरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सर्च ऑपरेशन के दौरान डीआईजी मनु महाराज सहित अन्य।
  • दर्जनों राउंड गोलीबारी, पुलिस ने पिस्टल, ग्रेनेड, दो रेडियो सेट, आईईडी के सामान किए बरामद

रविवार की दोपहर धरहरा थाना क्षेत्र के पैसरा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान कई राउंड गोलीबारी चलने की सूचना है। देर शाम तक पुलिस-नक्सली के बीच मुठभेड़ जारी थी। हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मुठभेड़ धरहरा थाना क्षेत्र के पैसरा-कन्दनी पहाड़ के बीच हुई है। बताया जाता है कि नक्सलियों के जमावड़े की सूचना पर कोबरा के जवानों ने नक्सलियों की टोह में धरहरा एवं हवेली खड़गपुर के पहाड़ियों में सर्च अभियान चलाया। जहां धरहरा-हवेली खड़गपुर के बॉर्डर के पास पैसरा-कन्दनी के जंगल में कोबरा बटालियन की नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई। जिसके बाद धरहरा के बरमसिया पहाड़, हवेली खड़गपुर के भीमबांध के साथ जमुई, लखीसराय की ओर से सशस्त्र बलों ने नक्सलियों को चारों ओर से घेर लिया। जिस दौरान नक्सली दस्ता पीछे हटने को मजबूर हो गया।

सीआरपीएफ और तीन जिलों की पुलिस शामिल
डीआईजी मनु महाराज के छापेमारी अभियान का नेतृत्व किया। उन्होंने बताया कि नक्सली-पुलिस के बीच मुठभेड़ जारी है। धरहरा के पैसरा-कन्दनी जंगलों के बीच मुठभेड़ हुई है। नक्सलियों को घेर लिया गया है। अतिरिक्त पुलिस बलों को घटनास्थल पर रवाना किया गया है। इस ऑपरेशन में एसटीएफ, सीआरपीएफ के साथ मुंगेर, जमुई, लखीसराय की सशस्त्र बल शामिल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें