पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छानबीन:फेसबुक पर विज्ञापन डाल पुरानी कार बेचने के नाम पर 50 हजार की ठगी, पुलिस से की शिकायत

धोरैया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बारकोप डेरू गांव निवासी मांगन के साथ घटी घटना, पुलिस कर रही जांच

फेसबुक पर विज्ञापन डालकर पुरानी कार बेचने के नाम पर साइबर अपराधी ने धोरैया के बारकोप डेरू गांव निवासी मांगन कुमार साह से 50248 हजार रुपये ठग लिए। हालांकि पैसे देने के बाद भी साइबर अपराधी ट्रांसपोर्ट से कार भेजने की बात कह कर फोन से कुछ दिन पूर्व तक बात करता रहा लेकिन 15 दिन बाद भी कार नहीं आने पर मांगन ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। मांगन ने बताया है कि 12 अगस्त को फेसबुक पर मारूती सुजूकी स्विफ्ट डिजायर कार जिसका पंजीयन संख्या OD 05 U-1111 और एक लाख सत्त्तर हजार कीमत का प्रचार देखा। जिसमें सम्पर्क अमित कुमार राउत मो० न० 6390043575 एवं विरेन्द्र कुमार मो० न० 8429594503 लिखा हुआ था। मैने अमित के मोबाइल पर सम्पर्क किया और डील पक्की की।

वहीं वाहन विभाग के वेबसाइड पर जब उसका पंजीयन चेक किया तो अमित के नाम से ही गाड़ी थी। चेक करने के बाद अमित के खातों में कई किस्तों में 50248 रुपए भेजे। 4 अगस्त को अमित से जब बात की गई तो बोला एयरपोर्ट सर्विस आर्मी ट्रांसपाेर्ट से गाड़ी डिस्पैच हो गई है। गाड़ी मिलने के बाद बकाया राशि खाता में भेज दिजीएगा। लेकिन आजतक गाड़ी घर नहीं पहुंची।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें