पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:जिस व्यक्ति की गवाही से सजा होती मुकर्रर उसे शराब पिला रॉड से पीट-पीट कर मार डाला

धोरैयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक को देखने पहुंचे लोग, घटना के बाद पूछताछ करते थानाध्यक्ष। - Dainik Bhaskar
मृतक को देखने पहुंचे लोग, घटना के बाद पूछताछ करते थानाध्यक्ष।
  • धोरैया के सादपुर की घटना, दो नामजद सहित तीन पर केस दर्ज
  • दो वर्ष पहले के गोलीबारी मामले के गवाह थे माधवन, नीरज पर आरोप

थाना क्षेत्र के पैर पंचायत अंतर्गत सादपुर गांव में पुराने केस के गवाह 38 वर्षीय युवक माधवन कुमार सिंह की आराेपियों ने रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई और साक्ष्य छिपाने के लिए शव को धोरैया अस्पताल पहुंचाकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में जनप्रतिनिधि और थानाध्यक्ष धोरैया अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए शव को कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव के गांव पहुंचने पर कोहराम मच गया। माधवन सिंह पूरे गांव में लोकप्रिय थे। लोगों का कहना था कि जिस मामले में नीरज सिंह आरोपी था, उसी मामले का माधवन गवाह थे आैर इसी कारण उनकी हत्या की गई। मृतक के भाई ने बताया कि गांव के ही नीरज ने उनके भाई को होली के माहौल में शराब पिलाकर मार दिया और फिर बोलेरो से मृतक को सामुदायिक स्वास्थ्य धोरैया पहुंचाकर फरार हो गया। नीरज पूर्व में हुए गोलीकांड का आरोपी हैं तथा उक्त केस में उनका भाई गवाह था। पूर्व के दुश्मनी को लेकर आरोपी ने पहले उनके भाई को शराब पिलाया फिर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने भी बताया कि माधवन को रॉड से मारा गया है। घटना के बाद मृतक की पत्नी चंदा देवी सहित अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इस घटना के बाद क्षेत्र के दो गांव सादपुर व बेलडीहा में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

पति को घर से बुलाकर ले गए थे नीरज सिंह: चंदा
मृतक की पत्नी चंदा देवी के थानाध्यक्ष को दिए बयान के आधार पर दो नामजद सहित तीन अन्य पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में उन्होंने कहा है कि गांव के ही नीरज कुमार सिंह ने उनके पति को घर से बुलाकर ले गए। तीन बजे नीरज सिंह ने उनके बच्चे को बताया कि उसके पिता छत से गिर गए हैं। जब वे नीरज के घर पर गई तो देखा कि पति बोलेरो में बेहोश पड़े थे। उनके मुंह, नाक और कान से खून निकल रहा था।

2018 में सादपुर में ओंकार सिंह पर चलाई गई थी गोली
10 दिसंबर 2018 को सादपुर गांव में गोलीबारी हुई थी। उक्त घटना में सादपुर गांव के ही ओंकार सिंह को गोली मारकर जख्मी किया गया था। जिसके बाद ओंकार के पिता ने गांव के नीरज कुमार सिंह सहित तीन लोगों पर केस किया था। मृतका की पत्नी ने बताया कि उनके पति का राणा रंजीत सिंह और नीरज सिंह से पूर्व में विवाद हुआ था परंतु बीच में फिर दोस्ती हो गयी थी। पूर्व के विवाद को लेकर आरोपियों ने उनके पति की रॉड से नाक, कान, मुंह में मार कर हत्या कर दी।

जख्मी हालत में माधवन ने दी पिटाई की जानकारी
चंदा ने आगे बताया कि गाड़ी में नीरज सिंह का पिता राणा रंजीत सिंह व तीन अन्य लोग पीछे की सीट पर बैठे हुए थे। कुछ देर में पति को होश आया तो उनके पति ने बताया कि नीरज सिंह, राणा रंजीत सिंह व अन्य तीन ने रॉड से मारा है। सभी आरोपी उनके पति व उनको हॉस्पिटल गेट पर उतारकर बोलेरो से फरार हो गया। जहां चिकित्सक ने उनके पति को मृत घोषित कर दिया।

दो नामजद सहित तीन अज्ञात पर एफआईआर
मृतक की पत्नी के बयान पर दो नामजद और तीन अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी और उन्हें सजा दिलाई जाएगी।
-महेश्वर राय,
थानाध्यक्ष, धोरैया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें