पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:तस्करी की 10 बोरी सूखी मछली पिकअप से जब्त

दिघलबैंक16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोहामारी एसएसबी कैम्प में जब्त पिकअप ओर सुखी मछलियों से भरी बोरी। - Dainik Bhaskar
मोहामारी एसएसबी कैम्प में जब्त पिकअप ओर सुखी मछलियों से भरी बोरी।
  • मोहामारी बीओपी के जवानों ने की कार्रवाई

एसएसबी जवानों ने मंगलवार की देर शाम एक पिकअप वैन से 10 बोरी सूखा मछली को जब्त किया है। जानकारी के अनुसार सुखी मछली की खेप तस्करी के उद्देश्य से पच्छिम बंगाल के सिलीगुड़ी से सीमावर्ती क्षेत्र के खोंसीटोला गांव ले जाया जा रहा था। जहां से सूखी मछलियों की खेप को नेपाल ले जाने की योजना थी।

मंगलवार की शाम करीब 9 बजे भारत-नेपाल पर तैनात एसएसबी 12वीं बटालियन की ई कंपनी दिघलबैंक की सीमा चौकी मोहामारी के जवानों ने उक्त कार्रवाई करते हुए बंगाल नंबर पिकअप को जब्त करने में सफलता पायीं है।

जब्ती की जानकारी देते हुए कंपनी प्रभारी सह सहायक कमांडेन्ट विट्ठल जोशी ने बताया कि इंस्पेक्टर गोपाल प्रसाद के नेतृत्व में नाका पार्टी जवानों ने बॉडर पीलर संख्या 129 के समीप संदिग्ध हालत में नेपाल की तरफ जा रही। पिकअप वैन को रोक तलाशी ली गयी जिसमें भारी मात्रा में कुल 10 बोरियों में 500 किलो सुखी मछली बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि जब्त बंगाल नंबर की गाड़ी (डब्ल्यूबी 73 डी- 6761) में सुखी मछली और उसपर सवार दो लोगों 21 वर्षीय संजीप कुमार साह पिता शिवनाथ साह ज्योति नगर चंपासरी निवासी और 60 वर्षीय नाेनी गोपाल मंडल पिता देबेन्द्र नाथ मंडल सरोज पल्ली माटीगाड़ा दोनों जिला दार्जलिंग वेस्ट बंगाल निवासी को कस्टम के हवाले कर दिया गया है। सहायक कमांडेन्ट विट्ठल जोशी ने साफ तौर पर कहा कि दैनिक घरेलू उपयोग की वस्तुओं को छोड़ सीमा पर तस्करी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें