पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तैयारी:चिह्नित घाटों की साफ-सफाई में जुटा जिला प्रशासन

दिघलबैंक8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के मुख्य बाजार में खरीदारी करते श्रद्धालु व फल आदि से सजा बाजार।
  • सीमावर्ती दिघलबैंक हाट में महापर्व छठ की खरीदारी के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

महापर्व छठ पूजा में किसी भी फल, सब्जियों एवं अन्य पूजा की सामग्री की कमी ना हो इसलिए श्रद्धालु गुरुवार को अंतिम खरीददारी में जुट गए हैं। गुरुवार को प्रखंड क्षेत्र के सीमावर्ती दिघलबैंक हाट में लोगों ने जमकर खरीददारी की, हाट में भी फल और सब्जियां बेच रहे दुकानदारों से बाजार गुलजार रहा। मंहगाई के बाद भी लोग आस्था के साथ खरीददारी की। श्रद्धालुओं द्वारा अपने-अपने छठ घाटों की साफ-सफाई एवं सजावट को अंतिम रूप देने में लगें है। प्रखंड प्रशासन भी चिह्नित घाटों की साफ-सफाई कराने में जुटे है। गुरुवार को बीडीओ पूरण साह एवं दिघलबैंक थानाध्यक्ष आरिज रहकाम ने दिघलबैंक बाजार के समीप बह रही नदी घाट पहुंचकर साफ-सफाई का जायजा लिया। गुरुवार को खरना के साथ ही निर्जला व्रत की शुरुआत हो गई है।

अर्घ्य के लिए 18 स्थानों पर घाटों का हो रहा निर्माण
टेढागाछ |
प्रखंड क्षेत्र में 18 स्थानों पर छठ घाटों का निर्माण हो रहा है। जहां पर प्रशासनिक निगरानी रहेगी। गुरुवार को सुहिया में रेतुआ नदी में जेसीबी से छठ घाट निर्माण किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें