पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:लावारिस कार से 117 लीटर विदेशी शराब जब्त

फलका11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुरसेला-फॉरबिसगंज एसएच-77 पर पोठिया ओपी पुलिस ने की कार्रवाई, कार भी हुई जब्त

बुधवार की अहले सुबह जिले के पोठिया ओपी पुलिस ने गश्त के दौरान एसएच- 77 कुरसेला - फॉरबिसगंज मार्ग पर नरहैया पेट्रोल पंप समीप सड़क के किनारे खड़ी एक लावारिस कार से 13 कार्टन में कुल- 117 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस ने उक्त कार को जब्त कर करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई। ओपी अध्यक्ष डॉ. सुनील कुमार राय ने बताया कि अहले सुबह करीब तीन बजे गश्ती के दौरान कुरसेला- फारबिसगंज एसएच-77 सड़क पर नरहैया पेट्रोल पंप समीप कुरसेला की दिशा में एक कार लावारिस स्थिति में खड़ी थी।

जिसपर संदेह होने पर उक्त कार की जांच की गई। जांच के दौरान उक्त कार में 13 कार्टून विदेशी शराब बरामद हुआ। जिसमें विभिन्न ब्रांडो के कुल 117 लीटर विदेशी शराब था। उक्त वाहन जब्त करते हुए अज्ञात कार मालिक के विरुद्ध मद्य निषेध अधिनियम के तहत कांड दर्ज कर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। बता दे कि झारखंड से विदेशी शराब लाया जा रहा था। उक्त कार अचानक पेट्राेल पंप समीप खराब हो गयी और पुलिस गश्ती वाहन को देख तस्कर कार को छोड़कर फरार हो गया। इससे पूर्व मिनी ट्रक और कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ वाहन की जब्ती और शराब तस्कर की गिरफ्तारी भी चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें