पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:दहेज नहीं देने पर सुसराल पक्ष ने बहू से मारपीट कर घर से निकाला, प्राथमिकी

फलका14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फलका के शालेहपुर गांव की घटना,जान से मानें की धमकी का आरोप

मंगलवार को फलका थाना क्षेत्र के शालेहपुर गांव की एक पीड़िता महिला ने ससुराल पक्ष पर दहेज उत्पीड़न व उनके साथ मारपीट कर घर से भगा देने का आरोप लगाते हुए थाना में लिखित आवेदन देकर अपने पर हो रहे जुल्म के खािलाफ इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़ित महिला नासरीन परवीन ग्राम कामिल टोला शालेहपुर निवासी ने थाना में दर्ज कांड में जिक्र करते हुए 30 अगस्त को करीब छह बजे शाम में उनके पति मो ताफसिर, तबस्सुम खातून, जलीसा खातून सभी शादी के कुछ दिन बाद से ही दहेज के रूप में एक बाइक, एक लाख एवं समान मांगने का आरोप लगाया है। नको यह सब सामान देने का सामर्थ्य नहीं है। इस बात पर पीड़िता के पति व ननद एवं सास द्वारा आक्रोशित होकर बेरहमी से मारपीट की गई।

पंचायत के फैसले काे से भी नहीं माने| दहेज को लेकर पीड़िता को प्रताड़ित करने के कारण ग्रामीण स्तर से पीड़िता की फरियाद पर एक पंचायत भी बुलाई गई। लेकिन आरोपियों ने पंचायत के द्वारा किए गए फैसले को उन सभी ने मानने से इनकार कर दिया। पंचायत से घर आने पर मारपीट कर सारा जेवरात व सामान छीन लेने और घर से निकालने का आरोप लगाया है। उक्त सभी बातों की सूचना पीड़िता ने मधेपुरा जिला निवासी अपने पिता समसीर साह को दी। वहीं आरोपियों द्वारा पीड़िता को अपने पिता के साथ मायके जाने के बाद वापस आने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है। मामले में थानाध्यक्ष सुनील कुमार मंडल ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर कांड दर्ज कर आगे की जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें