पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मानवता लज्जित:तीन घंटे बेसुध पड़े रहे 2 लोग कोरोना के डर से किसी ने हाथ तक नहीं लगाया

फारबिसगंज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह तस्वीर बुधवार को फारबिसगंज में देखने को मिली। कोरोना के खौफ से सड़क पर दो घंटे तक बेसुध पड़े दो लोगों की मदद को दूर लोगों ने हाथ नहीं नहीं लगाया। इस दौरान आवाजाही करने वाले लोग दूर से ही बेसुध पड़े दोनों लोगों को देखते हुए अपनी राह चलते चले गए। पहली तस्वीर छुआपट्टी के डीडी रोड़ जबकि दूसरा फुलवड़िया हाट स्थित रेलवे गुमटी के पास की है। उक्त दोनों जगहों पर दो व्यक्ति सड़क पर तीन घंटे तक बेसुध पड़े रहे।

दोनों के बारे में जितनी मुंह उतनी बातों के बीच कोई पियक्कड़ तो कोई कोरोना संक्रमण का हवाला देते हुए कन्नी काटते हुए पल्ला झाड़ लिया। मामले की जानकारी डीएसपी मनोज कुमार को किसी के द्वारा मोबाइल के जरिए दिया तो कुछ लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अवगत कराया। इसके बावजूद घंटों इन दोनों की सहायता के लिए किसी के हाथ आगे नहीं बढ़ाया।

डीएसपी मनोज कुमार ने स्वास्थ्य विभाग सहित स्थानीय थाना को मामले की जानकारी दिए जाने की बात कही। प्राप्त जानकारी के अनुसार सड़क पर गिरे पड़े एक व्यक्ति का घर दल्लू टोला बताया जा रहा है। जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है। बताया गया कि करीब तीन घंटे के बाद इन लोगों को उठाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें