पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:अपराधियों ने युवक को मारी गोली, कटिहार रेफर

फारबिसगंज14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घायल जोगबनी थाना का अमौना निवासी

शुक्रवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। तीस वर्षीय घायल युवक का नाम मो.अकरम जोगबनी थाना क्षेत्र के अमौना वार्ड संख्या दो निवासी मो. इजरायल का पुत्र है। वह पेशे से बूचड़ का काम करता है। घटना के बाद गंभीर रूप से गोली से जख्मी युवक को स्थानीय पुलिस द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद स्थिति को देखते हुए कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदू ने बताया कि सूचना के बाद गोली से जख्मी युवक को थाना क्षेत्र के रामपुर दक्षिण वार्ड संख्या दो से घायलावस्था में अस्पताल लाया गया। जहां उससे घटना के बारे में पूछताछ की कोशिश की गई। मगर उसके द्वारा जो जानकारी दी गई है उस पर पुलिस ने संदेह जताया गया है। थानाध्यक्ष के अनुसार घायल द्वारा बताये गये घटनास्थल संदिग्ध प्रतीत होता है। बहरहाल कटिहार में घायल का इलाज होने के बावजूद पुलिस जांच में जुट गई है। बताया गया कि गंभीर रूप से घायल होने के कारण वह कुछ बोलने में भी असमर्थ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें