पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव:तारिक अनवर को कांग्रेस का महासचिव बनाने पर खुशी

फारबिसगंज12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर को अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बनाये जाने पर अररिया जिला के कांग्रेसी नेताओं ने बधाई देते हुए खुशी जताया है। वहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी का आभार व्यक्त किया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाये जाने पर अररिया जिला के कांग्रेस अध्यक्ष अनिल सिन्हा एवं उपाध्यक्ष शाद अहमद ने संयुक्त रूप से उन्हें सक्रिय व जुझारू नेता बताते हुए उनकी नियुक्ति से बिहार सहित अन्य राज्यों में कांग्रेस की स्थिति मजबूत होने की बात कही। इससे संगठन में सक्रियता आने एवं अधिक से अधिक लोगों के पार्टी की ओर मुखातिब होने के साथ ही खासकर आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की विचारधारा से जुड़कर काम करने की बात कही।

नेताद्वय ने कहा कि तारिक अनवर जैसे काबिल नेता कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन में इसके वास्तविक हकदार हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री को राष्ट्रीय महासचिव बनाये जाने पर जिलाध्यक्ष व उपाध्यक्ष के अलावा नप के पूर्व अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल, संजीव शेखर, शंकर प्रसाद साह, अम्बरीश राहुल, श्रीकुमार ठाकुर, दिलीप पासवान,यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष करण कुमार पप्पू, प्रखंड अध्यक्ष मासूम अंसारी, नगर अध्यक्ष अमितेश गुडडू ने बधाई देते हुए संगठन में मजबूती आने की बात कही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें