पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूछताछ:डिलीवरी देने आए अंतरजिला गिरोह के सदस्य मामा भांजे 60 हजार रुपए जाली नोट के साथ गिरफ्तार

फारबिसगंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुभाष चौक स्थित बस स्टैंड के समीप पुलिस ने की कार्रवाई,खुफिया विभाग की टीम पूछताछ में जुटी

फारबिसगंज पुलिस ने विशेष सूचना के आधार पर अभियान चलाते हुए 60 हजार 2 सौ रुपये के जाली नोट के साथ अंतरजिला गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है। पुलिस ने पकड़े गए तस्करों का मोबाइल भी जब्त कर लिया है। उक्त कार्रवाई शहर के सुभाष चौक अवस्थित बस स्टैंड के समीप की बतायी गई है। गिरफ्तार दोनों युवकों में पूर्णिया जिला के धमदाहा थानांतर्गत कसमरा वार्ड संख्या तीन के संतोष मंडल पिता जीतन मंडल एवं बड़हरा थाना के बरणेश्वर निवासी सोनू पी.के.राज पिता लालाजी शत्रुध्न शामिल हैं।

दोनों रिश्ते में मामा-भांजा बताया जाता है। पुलिस ने पकड़े गए युवकों से 2 सौ, एक सौ एवं 50 रुपये का तकरीबन सात बंडल का भारतीय जाली नोट बरामद किया है। डीएसपी राम पुकार सिंह ने स्थानीय बस स्टैंड में जाली नोटों की डिलीवरी देने के लिए आये तस्करों को विशेष सूचना के आधार पर साठ हजार दो सौ जाली रुपये के साथ पकड़े जाने की बात कही। उन्होंने भारत-नेपाल के सीमावर्ती क्षेत्रों के छोटे-छोटे खुदरा व्यवसायियों के जरिये जाली नोट को खपाने की जानकारी देते हुए पकड़े गए दोनों युवकों से पूछताछ जारी रहने की बात कही। पकड़े गए युवकों से पचास, एक सौ एवं दो सौ रुपये के जाली नोट बरामद किए जाने एवं पूछताछ में तस्करों की निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों को चिह्नित किये जाने का दावा किया है। उन्होंने पूछताछ में गिरोह के सरगना पूर्णिया एवं कुरसेला में होने की जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें