पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अच्छी खबर:जरूरतमंदों के बीच नप ने बांटे कंबल

फारबिसगंज8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तापमान में लगातार जारी गिरावट और सर्दी के बढ़ते सितम के बीच मुख्य पार्षद के नेतृत्व में बुधवार की रात शहर व आसपास की व्यवस्था का जायजा लेने तथा जरूरतमंदों का दर्द बांटने नप की टीम निकली। इस दौरान ईओ जयराम प्रसाद पूर्व मुख्य पार्षद अनूप जायसवाल, स्थायी समिति सदस्य इरफान अंसारी, राजा अली, बुलबुल यादव, पार्षद मो जलाल, कुद्दुस, रामकुमार भगत, शकील अहमद,संजय जायसवाल, रंजीत सहनी, झावर लाल डागा,प्रदीप कुमार जायसवाल, सहित अन्य ने शहर के स्टेशन चौक,सुभाष चौक, बस स्टैंड सहित जगहों पर गरीब असहाय एवं जरूरतमंदों के बीच लोगों से मुलाकात की। साथ ही ठंठ से ठिठुरते लोगों के बीच कंबल बांटे।

सर्द रात में नप के हाथ कंबल पाकर लोग गदगद दिखे। वहीं उनकी जिदगी में गर्माहट आई। इनमें कुछ ऐसे भी लोग थे जो ठंड से बेहाल थे। इनके लिए नप किसी मसीहा से कम नहीं लग रहे थे। कंबल पाकर महिला और वृद्धों ने नप के प्रति आभार जताया। इधर, ईओ ने शहर के विभिन्न इलाकों का दौरा कर ठंड के मद्देनजर की गई अलाव की व्यवस्था का जायजा लिया।

निस्सहाय लोगों की बीच किया गया कंबल वितरण
कुर्साकांटा प्रखंड के पहुसी में बुधवार को कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान सामाजिक कल्याण कार्यक्रम के तहत इफ्फ्को द्वारा निस्सहाय व बुजुर्ग लोगों के बीच कम्बल वितरण किया गया।

इफ्फ्को के अररिया क्षेत्र अधिकारी फराज अहमद ने बताया कि लगातार बढ़ रही कड़ाके की ठंड को देखते हुये निशुल्क कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमे गरीब, लाचार करीब एक सौ लोगों को कम्बल दिया गया।उन्होंने कहा कि हमेशा से इफ्फ्को की टीम लोगों की मदद करने की तत्परता से काम करती रही है। मौके पर पैक्स अध्यक्ष सुनील सिंह, रीता देवी, संतोष कुमार, राधिका आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser