पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आवेदन:वेंटिलेशन के सहारे घुसा चोर, 70 हजार नगदी सहित तीन दुकानों में की चोरी

फारबिसगंज16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामपुर ओवरब्रिज के समीप चांद मार्केट की घटना, थाने में दिए आवेदन

थाना क्षेत्र के रामपुर ओवरब्रिज के समीप अवस्थित चांद मार्केट में तीन अलग-अलग दुकानों में मंगलवार की रात चोरी की घटना प्रकाश में आयी है। चोरों द्वारा मार्केट परिसर स्थित किराना दुकान, बिस्कुट दुकान के साथ-साथ मोटर पार्ट्स की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। इस बावत रामपुर उत्तर पंचायत के वार्ड संख्या ग्यारह निवासी पीड़ित मो. नुरूद्दीन पिता स्व. हेफाजुद्दीन द्वारा थाना में आवेदन देते हुए घटना में शामिल एक व्यक्ति को नामजद आरोपी बनाया है।

पीड़ित के अनुसार चोरों द्वारा दुकान के वेंटिलेशन के सहारे अंदर प्रवेश कर सत्तर हजार रुपये नगदी के अलावा तीनों दुकानों से सामानों की चोरी किये जाने का आरोप लगाया गया है। आवेदन में पीड़ित ने नामजद आरोपी के साथ साथ उनके साथियों के विरुद्ध भी आरोप लगाया है। उन्होंने चोरी के दौरान हो-हल्ला होने के बाद सभी के भाग जाने का उल्लेख करते हुए धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है। हालांकि आवेदन में उन्होंने सिर्फ एक व्यक्ति को पहचाने जाने का जिक्र करते हुए बांकी को नही पहचाने जाने की बात कही है। पीड़ित के अनुसार जिस व्यक्ति के खिलाफ आवेदन दिया है। उसके द्वारा दिन में पान की दुकान की आड़ में प्रतिबंधित कोरोक्स बेचे जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने चोरी की घटना के बाद किसी को बताए जाने पर जान से मारने की धमकी देने की बात का जिक्र करते हुए विधि सम्मत कारवाई की बात कहा है। मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु ने आवेदन के आलोक में जांच कर कारवाई की बात कही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें