वारदात:दो चचेरे भाई की दुकान से 2 लाख रुपये के सामान और नकदी की चोरी

गोगरी25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जीएन बांध शिव मंदिर के समीप की घटना, सुबह लोगों ने फोन कर दी जानकारी, जांच में जुटी पुलिस

गोगरी थाना क्षेत्र के गोगरी जीएन बांध शिव मंदिर के समीप बीते रात चोरों ने दो चचेरे भाई की दुकान में चाेरी कर ली। जिसके बाद गोगरी पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। मामले में पीड़ित दुकानदार गोगरी कुंडी गांव निवासी अम्भो यादव ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर अपने रेडिमेड कपड़े की दुकान और चचेरे भाई सिंटू यादव की गुमटी वाले दुकान से करीब दो लाख रुपए मूल्य के सामान और 5 हजार रुपए कैश की चोरी होने की बात कही है। इधर शनिवार की सुबह चोरी की जानकारी मिली तो गोगरी पुलिस मौके पर पहुंच घटनास्थल के समीप मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। मामले में थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि एक साथ दो दुकानों में चोरी हुई है।

देर रात शातिर चोरों ने दिया घटना को अंजाम
पीड़ित दुकानदार अम्भो यादव ने बताया कि सुबह किसी ने फोनकर दुकान में चोरी होने की जानकारी दी। दौड़कर दुकान पहुंचा तो मेरा कपड़ा दुकान पूरी तरह खाली पड़ा था और दुकान में तोड़फोड़ की गई थी। जबकि चचेरे भाई की दुकान का भी यही हाल था। चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर सभी कपड़े और कीमती सामान सहित नकदी की चोरी कर ली। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि मेरी दुकान से डेढ़ लाख का सामान और 4 हजार रुपए कैश की चोरी हुई है। दुकानदार के अनुसार रात दस बजे तक यहां कुछ लोगों की चहल-पहल थी। चोरों ने आधी रात के बाद शातिराना तरीके से चोरी की।

गोगरी में हाल के दिनों में चोरी की घटनाओं में हुआ इजाफा
बताते चलें कि गोगरी थाना क्षेत्र इलाके में बीते एक वर्ष में चोरी की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है। मगर किसी भी मामले में पुलिस चोर तक नहीं पहुंच पाई है। इन एक वर्ष में करीब 20 से अधिक सरकारी स्कूलों, 15 से अधिक दुकान और 10 से अधिक घरों सहित अन्य जगहों पर चोरी की घटना घटित हुई है।

खबरें और भी हैं...