पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारपीट के मामले में महिला की मौत:आपसी कहासुनी के बीच महिलाओं ने पड़ाेसी महिला को पीटा, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

गोगरी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव को लेकर गोगरी थाना के गेट पर विलाप करतीं महिलाएं। - Dainik Bhaskar
शव को लेकर गोगरी थाना के गेट पर विलाप करतीं महिलाएं।
  • 3 गिरफ्तार, गोगरी के मुश्कीपुर गांव की घटना, महिला को लगी थी चोट,बेगूसराय के नर्सिंग होम में कराया गया था भर्ती

गोगरी थाना क्षेत्र के मुश्कीपुर गांव में बीते शनिवार शाम आपसी कहासुनी के बीच पड़ाेस की महिलाओं ने ललिता देवी की जमकर पिटाई कर दी, जिससे रविवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। घटना के बारे में मृतक महिला के पति ने प्रमोद तांती ने बताया कि 11 सितंबर को उसकी पत्नी अपने घर में कुछ काम कर रही थी। तभी अचानक महेश तांती की पत्नी रीना देवी उसके घर आकर गाली गलौज करते हुए आई और झगड़ने लगी। इस झगड़े में तुरंत उसकी दो बेटी रीमा देवी और निशा देवी आकर उसके पत्नी के साथ बुरी तरह से मारपीट करने लगी। हल्ला होने एवं चीखने चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोग भी जमा हो गए। जबतक हमारी पत्नी बेहोश होकर सड़क पर गिर नहीं गई, तबतक उसे सिर का बाल पकड़कर उसके साथ तीनों नामित महिलाएं मारपीट करते रही। बेगूसराय रेफर किए जाने के बाद ललिता देवी को बेगूसराय के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। मारपीट के ही दौरान उसकी पुत्री रीना देवी पहुंची तो उसके साथ भी मारपीट किया गया और उसके कान की बाली भी गायब कर दी गई। मारपीट के बाद बेहोशी की अवस्था में ललिता देवी को गोगरी रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद खगडिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। खगड़िया सदर अस्पताल ले जाने के बाद वहां भी हल्की-फुल्की इलाज के बाद उसे बेगूसराय रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल द्वारा बेगूसराय रेफर किए जाने के बाद ललिता देवी को बेगूसराय के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां उनकी रविवार की सुबह मौत हो गई।

गोगरी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है
इस घटना के बाद मृतक के पति प्रमोद तांती के लिखित आवेदन पर गोगरी थाना ने मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारोपित तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर रीना देवी, सीमा देवी व निशा तांती को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे जेल भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...