पत्नी की जीत पर कराया बार-बालाओं का अश्लील डांस:गोपालगंज में भूले कोरोना गाइडलाइन, BDC पति ने कहा- भतीजे ने दो किन्नरों को बुलाया था

​​​​​​​गोपालगंज6 महीने पहले

गोपालगंज के बरौली थाना क्षेत्र की मोहद्दीपुर पकड़किया पंचायत के रूपनछाप गांव में BDC पति ने चुनाव में पत्नी की जीत के जश्न में बार बालाओं का डांस आयोजित किया। मामला शनिवार रात का है, पर रविवार से इस डांस का वीडियो विभिन्न सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। इस दौरान लोग कोरोना गाइडलाइन को भूल जमकर ठुमके लगाते नजर आए।

वहीं, इस संबंध में बीडीसी पति रामेश्वर प्रसाद ने कहा, 'मेरी नतिनी का बर्थडे था। इसी वजह से मेरे भतीजे आजाद ने दो किन्नरों को बुलवाया था और छोटा सा डांस प्रोग्राम आयोजित किया गया था। मैं उस वक्त घर पर भी नहीं था।' वहीं, इस अश्लील डांस कार्यक्रम की जानकारी मिलने के बाद SP आनंद कुमार ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

पूरी रात बार-बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके ​​​​

दरअसल, पंचायत चुनाव के 10वें चरण में 8 दिसंबर को विभिन्न पदों की चुनाव हुई थी। वहीं, उसका रिजल्ट 10 दिसंबर को आया था। इसमें रामेश्वर प्रसाद की पत्नी ने BDC का चुनाव जीता था। अश्लील गाने और डांस पर पूरी रात बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। वायरल वीडियो में कुछ बुजुर्ग और बच्चे भी बार-बालाओं के साथ अश्लील हरकतें करते नजर आए।

दरअसल, जिला प्रशासन ने कोविड के नए वैरिएंट को लेकर गाइडलाइन जारी किया है। इसके तहत सार्वजनिक कार्यक्रम के लिए अनुमति जरूरी है। मगर बीडीसी के पति ने सभी कायदे-कानून को कुर्बान कर दिया।

थानाध्यक्ष कर रहे मामले की जांच

फिलहाल वीडियो वारयल होने के बाद SP आनंद कुमार के निर्देश पर बरौली थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार द्वारा मामले की जांच की जा रही है। इस संबंध में अमरेंद्र कुमार ने बताया, 'वीडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आया है। इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद न्याय संगत कार्रवाई की जाएगी।'

खबरें और भी हैं...